Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। लगातार बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया था। अब शनिवार को भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे से खेल शुरू होगा। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज और इस मैच के कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ इस फाइनल के लिए भारतीय टीम शनिवार को टॉस से पहले अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।

गावस्कर ने ‘आज तक’ से बातचीत में कहा कि भले ही टीम की घोषणा कल की गई हो लेकिन फाइनल कुछ भी नहीं हुआ है। गावस्कर ने कहा कि टीम इंडिया दो स्पिनरों में से किसी एक को चुन सकती है और एक अतिरिक्त बल्लेबाज को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकती है। उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में जब मैं एक स्पिनर या एक अतिरिक्त बल्लेबाज खेलने के बीच भ्रमित होता था, तो मैं टॉस से ठीक पहले विपक्षी टीम की प्लेइंग इलेवन को देखता था और टीम को अपने पेपर पर बदल देता था।

बता दें कि टीम इंडिया ने खिताबी मुकाबले के लिए गुरुवार को अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा की थी। इस टीम में केएल राहुल और मोहम्मद सिराज को शामिल नहीं किया गया था। वहीं, टीम में हनुमा विहारी, उमेश यादव, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को जहग दी गई है। हालांकि, कीवी टीम ने अभी तक अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान नहीं किया है।

फाइनल के लिए अभी तक ऐसी है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी।


administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *