Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में आए पार्सल में जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि यह पार्सल सिकंदराबाद से आया था। इस घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई। हालांकि, इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ। पुलिस बल ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी गई।

केमिकल से हुआ धमाका?

जानकारी के मुताबिक, सिकंदराबाद से ट्रेन में दरभंगा स्टेशन पर आए एक पार्सल में धमाका होने से भगदड़ मच गई। यह धमाका कपड़ों के एक बंडल में हुआ था, जिससे कपड़े जल गए। खबर मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। वहीं, रेल डीवाईएसपी नवीन कुमार भी दरभंगा स्टेशन पर पहुंच गए। जब पार्सल को खोला गया तो उसमें कपड़े निकले, जो धमाके की वजह से जल गए थे। उन कपड़ों के बीच एक शीशी मिली। रेलवे पुलिस को शक है कि इस शीशी में कुछ ऐसा केमिकल था, जिससे धमाका हुआ।

रेलवे पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

रेलवे पुलिस के अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पार्सल में हुए विस्फोट से कपड़े के गट्ठर में आग लग गई थी। इस घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दे दी गई। जांच में सामने आया है कि कपड़े की यह गठरी मोहम्मद सूफियान नाम के व्यक्ति ने सिकंदराबाद से दरभंगा भेजी थी, जिसके बारे में जानकारी मांगी गई है। बताया जा रहा है कि रेलवे प्रशासन और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गए हैं।

पार्सल भेजने वाले की तलाश शुरू

पुलिस के मुताबिक, पार्सल पर उसे भेजने वाले का पता अधूरा लिखा था, जिसके चलते उसे ढूंढने में दिक्कत आ रही है। हालांकि, इस मामले में सिकंदराबाद पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। उम्मीद है कि उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Share:

administrator

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *