Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

आईपीएल 2024 सीजन के तुरंत बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज में एक जून से टी20 विश्व कप का आयोजन होना है। इसके लिए कई टीमों ने अपने खिलाड़ियों के नाम की घोषणा भी कर दी है और टूर्नामेंट की तैयारियां अंतिम चरण तक पहुंच चुकी है। टूर्नामेंट पर आतंकी हमले का साया आ गया है और वेस्टइंडीज को टी20 विश्व कप के दौरान हमले की चेतावनी मिली है। हालांकि क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

जून से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के मुकाबले वेस्टइंडीज के कई स्थानों में खेले जाने हैं। बारबाडोस, गुयाना, एंटीगा और बारबुडा, सेंट विंसेंट, सैंट लुसिया, ग्रेनाडिंस, त्रिनिनादो और टोबागो को इस वैश्विक टूर्नामेंट के मैचों की मेजबानी करनी है।

उत्तरी पाकिस्तान से मिली धमकी
टी20 विश्व कप के दौरान आतंकी हमले की धमकी उत्तरी पाकिस्तान से मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रो इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने स्पोर्टिंग इवेंट के दौरान हमले करने की योजना बनाई है। आईएस खोरासन की अफगानिस्तान-पाकिस्तान ब्रांच से एक वीडियो संदेश जारी किया गया है जिसमें कई देशों में हमले करने की बात कही गई और समर्थकों से इसमें जुड़ने की अपील की गई।

टी20 विश्व कप के सह मेजबान क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव्स ने आतंकी हमले की धमकी के बीच सुरक्षा चिंताओं को पूरी तरह खारिज किया है। ग्रेव्स ने कहा, हम मेजबान देश और शहरों के अधिकारियों के साथ करीब से काम कर रहे हैं और किसी भी खतरे से निपटने के लिए पूरी रणनीति के तहत आगे बढ़ रहे हैं और चीजों को देख रहे हैं। हम सभी साझेदारों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि टी20 विश्व कप में शामिल सभी लोगों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमारे पास एक व्यापक और मजबूत सुरक्षा योजना है।

Share: