Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बिजनौर में एकतरफा प्यार में छात्र ने टीचर को गोली मार दी। छात्र ने शिक्षिका को उस वक्त गोली मारी जब वह क्लास रूम में पढ़ा रही थी। उसके बाद आरोपी गोली मारकर फरार हो गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें आरोपी हाथ में तमंचा लेकर बाहर निकल कर बाइक से भागता नजर आ रहा है। बता दें कि घटना बिजनौर कोतवाली क्षेत्र स्थित कंप्यूटर सेंटर की है जहां आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

गोली लगने के बाद घायल टीचर को स्टाफ अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर वहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। मगर 30 घंटे तक जिंदगी-मौत के बीच जूझने के बाद आखिरकार शिक्षिका को बचाया नहीं जा सका।

मेरठ के मेडिकल कालेज में शुक्रवार रात आपरेशन हुआ। आपरेशन सफल रहा, लेकिन पेट में फंसी गोली नहीं निकल पाई। शिक्षिका के कई यूनिट खून भी चढ़ाया गया। उधर, गोली मारने के मामले में आरोपित पूर्व छात्र को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

शहर के मोहल्ला चौधरियान निवासी कोमल देवल को बुखारा रोड स्थित आरसीटीआई कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में पढ़ाते समय पूर्व छात्र प्रशांत पुत्र लवकुश निवासी शादीपुर थाना कोतवाली देहात ने कक्षा में घुसकर गोली मार दी थी। दोस्ती करने से इंकार करने पर आरोपित ने गोली मारी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

घायल की मां संगीता के तहरीर पर आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था। शिक्षिका को मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। वहां उसका उपचार चल रहा था। शुक्रवार रात शिक्षिका को आपरेशन हुआ। तमाम कोशिश बेकार रही। शनिवार शाम पांच बजे के करीब मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कालेज में शिक्षिका ने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर के बाद पसरा मातम

मेडिकल थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर से स्वजन में मातम परस गया है। उनका रो-रोकर बुरा है। आरोपित प्रशांत को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने बताया कि केस को हत्या में तरमीम कर दिया जाएगा। आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share: