Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

कानपुर। काकादेव थानाक्षेत्र से एक दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। ऑनलाइन गेम के लेनदेन के विवाद में इटावा से कोचिंग मंडी में पढ़ने आए छात्र से आरोपियों ने हैवानियत करते हुए जमकर यातनाएं दीं।

आरोपियों ने उसे जमकर पीटा, जिससे वह घायल हो गया। उसको निर्वस्त्र कर गुप्तांग में डोरी से ईंट बांध दी और लटका दिया। एलपीजी कैन से आग निकालकर उसे जलाने का प्रयास किया। आरोपियों ने हैवानियत का वीडियो भी बनाया जो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

तालिबानी सजा का वीडियो जिसने देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

कोचिंग मंडी काकादेव के किसी मकान या हॉस्टल के पांच वीडियो सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल हो गए। वीडियो में पीड़ित से पहले बातचीत है, इसी दौरान उसे मोबाइल देकर रुपये मंगाने के लिए कहा जाता है। बहन, पिता, भाई और किसी भी परिजन से रुपये मंगाने को दबाव डालकर मारापीटा जाता है।

ऑनलाइन गेम में रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद पीड़ित को एलपीजी कैन से जलाने का प्रयास कर तमाचा मारा जाता है। इसके बाद उसे कमरे में बंधक बनाकर निर्वस्त्र करके उसके गुप्तांग में डोरी से बांधकर ईंट लटका दी जाती है। छात्र के साथ हैवानियत की सारें हदें पार की गईं।

वायरल वीडियो के बाद पुलिस की जांच में अब तक ये सामने आया है कि आरोपी काकादेव थानाक्षेत्र के हैं। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि इस प्रकरण के बाद छात्र इतनी दहशत में है कि वो मुंह खोलने से भी डर रहा है।

Share: