Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

कल शाम मुंबई के वानखेड़े में खेले गये मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 24 रनों से हरा दिया। मुंबई की इस हार ने उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को लगभग खत्म कर दिया है। वहीं, केकेआर के खाते में 14 अंक हो गए हैं। अंक तालिका में श्रेयस अय्यर की टीम दूसरे स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वलीफाई करने की कगार पर है। मुंबई -0.356 नेट रनरेट के साथ नौवें पायदान पर है।

महज 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई। पावरप्ले में एमआई ने 46 रनों के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए।  ईशान किशन 13, नमन धीर और रोहित शर्मा 11-11 रन बनाकर आउट हुए। इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने 35 गेंदों में 56 रन बनाए। 360 डिग्री बल्लेबाज ने 30 गेंदों में पचासा लगाया। यह उनके आईपीएल करियर का 24वां अर्धशतक है। वहीं, टिम डेविड 24 रन बनाने में कामयाब हुए। मुंबई के लिए तिलक ने चार, नेहल ने छह, पांड्या ने एक, गेराल्ड ने आठ, पीयूष शून्य और जसप्रीत (नाबाद) ने एक रन बनाया। मुंबई की टीम 18.5 ओवर में 145 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

19वें ओवर में मिचेल स्टार्क ने तीन विकेट चटकाए। उन्होंने टिम डेविड, पीयूष चावला और गेराल्ड कोएत्जी को आउट किया। इस मैच में उन्होंने चार विकेट चटकाए। वहीं, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट लिए।

आज विराट कोहली और शुभमन गिल का होगा मुकाबला-

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होगी। दोनों टीमों को प्‍लेऑफ की उम्‍मीद बरकरार रखने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करना जरूरी है। आरसीबी अपने होमग्राउंड पर जीत दर्ज करके गुजरात की प्‍लेऑफ की राह मुश्किल करना चाहेगी। आरसीबी की टीम इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है। फाफ डू प्‍लेसी के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने 10 में से केवल तीन मुकाबले जीते हैं। हालांकि, आरसीबी ने अपने पिछले दो मैच लगातार जीते, जिससे उसके हौसले बुलंद हैं।

वहीं, शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में आठवें स्‍थान पर काबिज है। गुजरात ने 10 में से चार मैच जीते हैं। उसे अपने पिछले मैच में आरसीबी से शिकस्‍त मिली थी। अब गुजरात की कोशिश आरसीबी को उसके घर में मात देने की होगी।

Share: