Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

अहमदाबाद के बावला-बगोदरा हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक टेंपो हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं। मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं।

चोटीला माता मंदिर से लौट रहे थे लोग
अहमदाबाद से करीब 50 किमी दूर बावला-बगोदरा हाईवे पर टायर पंक्चर हो जाने के चलते एक ट्रक खड़ा हुआ था। इसी ट्रक के पीछे यात्रियों से भरा टेंपो टकरा गया। टेंपो की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि ट्रक से टकराने के बाद टेंपो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। टेंपो में 3 बच्चों समेत 20 लोग सवार थे। सभी लोग चोटीला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे।

सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले
राहगीरों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह कुछ लोगों को टेंपो से निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही बगोदरा से एंबुलेंस व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। घायलों व मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल भेजा गया है। अहमदाबाद जिले के डीएसपी अमित वसावा ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग कपडवंज तालुका के सुणदा गांव के रहने वाले हैं।

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर जताया दुख
मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताते हुए लिखा कि अहमदाबाद जिले में बावला-बागोदरा हाईवे पर हुई दुर्घटना हृदय विदारक है। मैं प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर इस त्रासदी में जान गंवाने वालों की आत्मा को शांति दे और घायल लोग शीघ्र स्वस्थ हों। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।


administrator