Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

रांची के चान्हो थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली एक नाबालिग का अपहरण कर कार सवार तीन युवकों ने चलती कार में ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया और जब पेट्रोल खत्म हुआ, तो आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर रुककर पेट्रोल भी भराया। इसके बाद उनकी कार का नंबर सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने इस मामले में 12 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि 16 जनवरी को पोस्को एक्ट के तहत इस मामले में नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। इस दौरान पीड़िता की ओर से एक अहम जानकारी दी कि अभियुक्तों ने रास्ते में किसी पेट्रोल पंप से एक हजार दस रुपये का पेट्रोल भरवाया गया था। इस सूचना पर एसआईटी का गठन किया गया और टीम ने चान्हो से रिंग रोड के बीच सभी पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज खंगाला।

1010 रुपये का पेट्रोल भरवाने की जानकारी से हुई गाड़ी की पहचान
जांच के दौरान रिंग रोड स्थित एक पेट्रोल पंप में कार्यरत कर्मी ने 1010 रुपये का पेट्रोल भरवाने की जानकारी दी गयी। जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे से कार के मालिक का पता चल गया। पुलिस तत्काल कार के मालिक से पूछताछ के लिए पहुंची, तो पता चला कि उस कार को पंडरी का कुदुस अंसारी चलाता है और वाहन उसी के पास है।

12 घंटे के अंदर तीनों आरोपी गिरफ्तार
इस सूचना पर पुलिस ने तत्काल कुदुस अंसारी के घर में छापेमारी कर तीनों आरोपियों को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त कार, चाकू और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है। वहीं दो अन्य आरोपियों की पहचान 21वर्षीय सोहन कुमार और 20वर्षीय इरसाद अंसारी के रूप में की गयी है। पुलिस ने कुदुस, सोहन और ईरसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच करवा कर उसके कपड़े को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है, ताकि डीएनए जांच की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

चलती कार में किया गैंगरेप
गौरतलब है कि 16 जनवरी की सुबह को मॉर्निंग वॉक के दौरान कार सवार तीन युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए पीड़िता किसी तरह से भागने में सफल रही थी।


author