Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

यूपी के महराजगंज सिसवा विकास खण्ड के सोनबरसा व चैनपुर को जोड़ने वाली ब्रिटिश कालीन जर्जर पुल ध्वस्त होने के कारण कई गाँव का लगभग आठ हज़ार लोगो का मुख्य सड़क से संपर्क टूटने की समस्या को लेकर भाकपा माले ने शनिवार से अनिश्चितकालीन धरना व जल सत्याग्रह शुरू हो गया।

भाकपा माले कार्यकर्ता संजय निषाद के नेतृत्व ग्राम सोनवर्षा से चैनपुर ध्वस्त पुल के निर्माण व बेलवाघाट घाट चौराहे से सिसवा मुख्य सड़क को लेकर अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया। संजय निषाद ने कहा है विगत दो वर्ष से बन रहा पुल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। जिसके कारण अभी तक पुल नही बन सका है।

हमारी मांगे हैं कि तत्काल पुल का निर्माण हो और बेलवाघाट से सिसवा का मुख्य सड़क जो गड्ढे में तब्दील है, उसे तत्काल बनवाया जाए। इसकी जनाकारी जिले के सभी आला अधिकारियों को पहले से दे दिया गया है। लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। पुल टूटने से करीब आठ हजार की जनसंख्या प्रभावित हो रही है। इस समस्या से परेशान ग्रामीण विवश हो कर धरना पर बैठने का फैसला कर लिया है। अगर मांगे पूरी नही हुए तो हम अनिश्चित कालीन धरना को भूख हड़ताल में तब्दील करेंगे।

जिला/महाराजगंज से अभिषेक श्रीवास्तव की खास रिपोर्ट 18 इंडिया नेटवर्क के लिए।

 


administrator