Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

आगरा; राष्ट्रीय शोषित पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य पर आगरा की एक जनसभा के दौरान एक युवक ने जूता फेंक दिया। जूता फेंकने से जनसभा के भगदड़ मच गई। हालांकि समय रहते पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया, और उससे पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम धर्मेंद्र है और वह स्‍वामी प्रसाद के बयानों से नाराज था। युवक ने गुस्‍से में स्‍वामी प्रसाद पर जूता फेंका था।

बता दें आगरा के थाना ढोकी क्षेत्र में राष्ट्रीय शोषित पार्टी के अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के लिए जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ही पीछे से उठ कर आए एक युवक ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंक दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी युवक के पुलिस को बताया कि जिस तरह से स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार देवी देवताओं को लेकर उल्टे सीधे बयान देते रहे है, जिसके वजह से युवक गुस्से में था, यही वजह थी उसने स्वामी प्रसाद मौर्या पर जूता फेंक कर हमला कर दिया।

होतम सिंह निषाद के समर्थन में हो रही थी जनसभा
पुलिस ने बताया कि जूता फेंकने वाले का नाम धर्मेंद्र धाकरे है, जो कि किसी हिंदू महासभा से तालुक रखता है। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान एक युवक ने मंच पर जूता फेंका।

Share: