Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

आगरा; एक स्कूल प्रिंसिपल द्वारा एक शिक्षक के साथ मारपीट करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कैसे दोनों के बीच हाथापाई हुई। यह घटना 3 मई को आगरा के एक प्राथमिक विद्यालय में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लड़ाई झगडा तब शुरू हुआ जब प्रिंसिपल ने स्कूल में देर से आने के लिए शिक्षिका गुंजा चौधरी को फटकार लगाई, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिक्षक ने आगे दावा किया कि प्रिंसिपल भी पिछले चार दिनों से देर से आ रहे हैं। इससे दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई।

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता गया वेसे वेसे प्रिंसिपल और शिक्षक दोनों के बीच तीखी बहस हुई। अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया और शारीरिक हिंसा की गई। मौके पर मौजूद अन्य स्टाफ सदस्यों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ रहे।

विवाद तब समाप्त हुआ जब शिक्षक ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए और प्रिंसिपल ने शिक्षक के बाल खींचकर जवाबी कार्रवाई की। इससे शिक्षक की आंख में चोट लग गयी। घटना की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई है और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालाँकि, अभी तक कोई औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Share: