Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

गाज़ियाबाद के मोदिनगर मे बुधवार को फसाई (FSSAI) के प्रोजेक्ट FOSTAC की ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन हुआ, जिसमें FOSTAC से संबन्धित सभी दिशा-निर्देशों की जानकारी विक्रेताओं को दी गयी। कार्यक्रम में तमाम विक्रेता उपस्थित रहे।

गाज़ियाबाद के मोदिनगर स्थित जैन मंदिर में बुधवार को बेंटोंग्रीन स्किल प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फसाई (FSSAI) के अंतर्गत आने वाले प्रोजेक्ट FOSTAC (खाद्य सुरक्षा प्रशिक्षण और प्रमाणन) की ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे खाद्य सुरक्षा से संबन्धित सभी दिशा-निर्देशों की जानकारी विक्रेताओं को दी गयी। कार्यक्रम के दौरान खाद्य पदार्थो की रख रखाव जैसी मुख्य समस्याओं से अवग कराते हुए सुझाव दिए गए। कार्यक्रम में श्री हेमंत मिश्रा (Development Co-Ordinator), श्री सैयाद अहमद (Team Manager,UP), मो अखलाक (Co-Ordinator, Ghaziabad), श्री टोटन दास, श्री विनय स्टीफन, वीआईपीआईएन कुमार सिंह, श्री स्वदेश जैन व व्यापार मण्डल के प्रवीण आदि मौजूद रहे।

बता दें कि (FOSTAC) खाद्य सुरक्षा प्रशिक्षण और प्रमाणन  एक बड़े पैमाने पर खादय कारोबारियों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम है। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम खाद्य पदार्थो की रख रखाव से संबन्धित जानकारी विक्रेताओं को दी जाती है। प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद विक्रेताओं को FOSTAC द्वारा एक सर्टिफिकेट प्रदान किया जाता है, जो कि सभी विक्रेताओं के पास होना जरुरी है।

Share:

administrator