Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

यूपी/बदायूं में असले के बल पर बलात्कार का प्रयास ! पुलिस ने दर्ज नहीं की कोई कार्यवाही , पीड़ित परिवार का शांति भंग में कर दिया चालान ! पीड़िता ने लगाई कप्तान से न्याय की गुहार यूपी के बदायूं में खाकी का एक एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे सुनकर लोगों का खाकी पर से विश्वास ही उठता जा रहा है ! घर मे अकेली महिला को देख मनचले असलहे लेकर घर मे घुस गए और महिला से रेप का जबरन प्रयास किया।

वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार को ही शांतिभंग की धाराओं में जेल भेज दिया ! घटना से गांव में सनसनी फैल गई और चर्चाओं का बाजार गर्म है। कोतवाली बिसौली क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ तमंचे के बल पर तीन लोगों ने दुष्कर्म करने की कोशिश की ।
परिजनों की मानें तो महिला घर में सो रही थी सास व देबरानी छत पर सो रही थी ! परिवार केअन्य लोग रिश्तेदारी में दावत खाने गए थे वही अकेली महिलाएं होने पर गांव के ही तीन लोगों ने घर में सो रही महिला को चारपाई पर दबोच लिया तमंचा दिखाते हुए उससे बलात्कार का प्रयास किया ! शोर सुनकर छत पर सो रही महिला जाग गई और उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए ! परिजनों ने तुरंत ही डायल 112 को फोन किया !

पुलिस युवक को कोतवाली ले गई जिसे बाद में उसे छोड़ दिया और पीड़ित परिवार के दो लोगों का शांति भंग की धाराओं में चालान कर उन्हें जेल भेज दिया ! जिससे पीड़ित परिवार डरा व सहमा हुआ है !
पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर उक्त लोगो के खिलाफ कार्यवाही कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

जिला/बदायूं से एम, आरिफ की खास रिपोर्ट 18 इंडियन नेटवर्क के लिए।

Share:

administrator