Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

अगर आप भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में होने वाली क्लर्क भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और उसमें पूछे जाने वाले कंप्यूटर विषय के प्रश्नों की तैयारी को लेकर परेशान हैं तो इसके लिए अब आपको और फिक्र करने की जरूरत नहीं है। ऐसे में बस आपको इसके पुराने पेपर की जमकर प्रैक्टिस करनी चाहिए जिससे उम्मीदवारों को इसके पैटर्न और एग्जाम में पूछे जाने वाले प्रश्नों की संरचना का अंदाजा लग सके। आपको बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हाल ही में जूनियर एसोसिएट के 5,454 पदों पर भर्तियां निकाली थी  जिसकी आवेदन प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया है। ऐसे सभी अभ्यर्थियों को इसके लिए जून में होने वाले प्री एग्जाम की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।

कैसे डाउनलोड करें कंप्यूटर के पुराने पेपर

SBI Clerk एग्जाम के लिए आवेदन करने वाले प्रतियोगी छात्रों को चाहिए कि उन्हें अपनी प्रारम्भिक परीक्षा की तैयारी आज से ही शुरू कर देनी चाहिए। इसके लिए छात्र एसबीआई एग्जाम के पुराने पेपर डाउनलोड करके अपनी तैयारी को और भी बेहतर बना सकते हैं। अगर किसी स्टूडेंट्स को कंप्यूटर विषय के प्रश्नों में समस्या फेस करनी पड़ रही है तो वे इस लिंक https://www.safalta.com/sbi-clerk-computer-free-class के जरिए पिछले एग्जाम के पेपर्स को डाउनलोड कर अपनी प्रैक्टिस कर सकते हैं।

आज से ही करें परीक्षा की कंप्लीट तैयारी

आपको बता दें कि एसबीआई क्लर्क की तैयारी करने के लिए नए बैच की शुरुआत हो चुकी है जिसमें अभ्यर्थियों को 100 घंटे से भी ज्यादा की लाइव स्टडी क्लासेस, 80 से भी अधिक पीडीएफ स्टडी नोट्स, स्पेशल डाउट क्लीयरिंग सेशन, फ्री मॉक टेस्ट जैसी ढेरों सुविधाएं दी जा रही हैं तो देर किस बात की अभी इस लिंक के जरिए  SBI Clerk का फाउंडेशन कोर्स ज्वॉइन करें https://www.safalta.com/sbi-clerk-foundation-batch-2021

Share:

administrator