Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

बरेली: निजी एंबुलेंस के चालक की लापरवाही से एक मरीज की जान चली गई। यह मरीज राजकीय मेडिकल कॉलेज से बरेली के लिए रेफर सेंटर हुआ था। उसको ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी। उसे जिस निजी एंबुलेंस से बरेली ले जाया जा रहा था रास्ते में उसमें ऑक्सीजन खत्म हो गई। मरीज ने दम तोड़ दिया। गुस्साए परिवार वालों ने एंबुलेंस रोककर पुलिस बुला ली। पुलिस ने मरीज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव गुरुपुरी विनायक निवासी उदयवीर (44) पुत्र अंबासहाय सिंह पिछले कई दिन से राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। परिवार वालों के मुताबिक उन्हें शराब पीने की लत थी। शुक्रवार शाम अचानक उनकी हालत और खराब हो गई। इस पर उन्हें बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उनको ऑक्सीजन लगी हुई थी। इसलिए परिवार वालों ने 1700 रुपये में निजी एंबुलेंस बुक की।

चालक बोला था- पर्याप्त ऑक्सीजन है 
परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने चालक से पहले ही तय कर लिया था कि एंबुलेंस में ऑक्सीजन है या नहीं। इस पर चालक ने एंबुलेंस में दो सिलिंडर दिखाए थे। कहा था कि उसके पास ऑक्सीजन है। उनका मरीज ठीक से बरेली पहुंच जाएगा। यह एंबुलेंस मरीज को लेकर रास्ते में पहुंची ही थी कि तभी ऑक्सीजन खत्म हो गई। कुछ ही देर में मरीज ने भी दम तोड़ दिया।

Share: