Contact Info

Chitragupt Colony, Badaun Road, Bareilly.

We Are Available 24/ 7. Call Now.

कल शनिवार को बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला खेला गया। बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। गुजरात टाइटंस की टीम 19.3 ओवर में 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में बेंगलुरु ने 13.4 ओवर में छह विकेट गंवाकर 152 रन बनाए और मुकाबला चार विकेट से अपने नाम कर लिया।

इस जीत के साथ आरसीबी अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई। अब टीम के खाते में 10 अंक हो गए हैं। वहीं, गुजरात नौवें पायदान पर पहुंच गई है।

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस ने विस्फोटक शुरुआत दिलाई। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई। जोशुआ लिटिल ने कप्तान को आउट किया। वह 23 गेंदों में 64 रन बनाकर लौटे। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और तीन छक्के निकले। इसके बाद आरसीबी की पारी लड़खड़ा गई। टीम ने 117 रन के स्कोर पर पांच और विकेट खो दिए। किंग कोहली 27 गेंदों में 42 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, विल जैक्स एक, रजत पाटीदार दो, ग्लेन मैक्सवेल चार और कैमरन ग्रीन एक रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मोर्चा दिनेश कार्तिक और स्वप्निल सिंह ने संभाला। दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 35 रनों की नाबाद साझेदारी हुई। कार्तिक ने 12 गेंदों में 21 और स्वप्निल ने नौ गेंदों में 15 रन बनाए। इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे जोशुआ लिटिल ने कहर बरपाया। उन्होंने चार विकेट हासिल किए। वहीं, नूर अहमद को दो सफलता मिलीं।

Share: