अलीगढ: सट्टेबाजों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, मुखबिर की सूचना पर ऑनलाइन सट्टेबाजी में लिप्त 5 गिरफ्तार!

मुखबिर की सूचना पर अलीगढ पुलिस ने सट्टा गैंग को धर दबोचा है. आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी के खेल जमकर शुरू हो जाता है. अलीगढ पुलिस ने आईपीएल मैच के दौरान पुलिस ने एक स्कूल में छापा मार आनलाइन सट्टा खेलते हुए बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

जानकारी के अनुसार कवारसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्वर्ण जयंती नगर में बड़े स्तर पर सट्टा खेल रहे लगभग 5 लोगो को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस के अनुसार सॉफ्टवेयर और ऐप के माध्यम से आनलाइन सट्टा चल रहा था. रुपयों का लेन देन भी आन लाइन चल रहा था. मौके से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

इनके पास से 8 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर और एक एलईडी टीवी बरामद किया है. पुलिस एप और साफ्यवेयर की जांच में जुटी है . घटना थाना क्वार्सी के स्वर्ण जयंती नगर की है.

आईपीएल क्रिकेट की सट्टेबाजी आन लाइन हो गई है. अब एप और साफ्टवेयर के माध्यम से सट्टे का खेल चल रहा है. थाना क्वार्सी की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इसका भंडाफोड़ किया है. स्वर्ण जयंती नगर के एक स्कूल में धंधा चल रहा था.लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने क्रिकेट के काले धंधे पर शिकंजा कसते हुए, मौके से आन लाइन सट्टा खेलते हुए चिराग ,ईशान और नीरज को पकड़ा.इनके पास से आन लाइन सट्टा खेलने के सामान को पुलिस ने बरामद किया है.

कार्यवाहक क्षेत्राधइकारी सिविल लाइन विकास कुमार ने बताया कि आन लाइन सट्टा खेलते हुए पकड़ा गया.टेक्नालांजी का उपयोग कर सट्टा खेला जा रहा था.लोगों के लगातार मोबाइल पर काल आ रही थी.उन्होंने बताया कि इसमें और कौन लोग शामिल है इसकी जांच में सामने आयेगा.ऐप व साफ्टवेयर किसने बनाया है.इसकी भी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि आन लाइन ही रुपयों का लेन देन चल रहा था इसकी भी जांच हो रही है.

-अलीगढ़ से आशीष कुमार की रिपोर्ट